4 बड़े स्लॉट गेम मिथक: डिबंकड

Free Astronaut Nasa photo and picture


केसिनो नियंत्रण स्लॉट मशीनें

आइए इस मिथक से शुरुआत करें जो व्यापक रूप से प्रसारित है और जिस पर बहुत से लोग विश्वास करते हैं। सभी को एक ही पृष्ठ पर लाने के लिए, लोगों का मानना है कि कैसीनो दूरस्थ रूप से स्लॉट मशीनों को नियंत्रित करते हैं। लोग उन्हें "हॉट मशीन" कहते हैं; वे मशीनें जिन्हें कैसिनो ने लोगों के जीतने के लिए "चालू" किया है।

यह बकवास है। कैसीनो खिलाड़ी आरपीटी पर वापसी की पहले से घोषणा करता है। इसका मतलब है कि प्रत्येक डॉलर के लिए, यह अधिकतम है जो एक खिलाड़ी को बदले में मिलता है। इसका मतलब है कि कैसिनो ने यह सुनिश्चित कर लिया है कि वे वैसे भी अपना कट प्राप्त करें। जैसे ही आप उस सिक्के को डालते हैं, कैसिनो अपना पैसा बना लेते हैं।

नतीजतन, इसका कोई मतलब नहीं है कि कैसिनो अलग-अलग स्लॉट मशीनों को देखने और गर्म या ठंडे दिशा में अपनी "गर्मी" बदलने के लिए लोगों को रोजगार देने में समय और पैसा खर्च करेंगे।

स्लॉट रैंडम नंबर जेनरेटर पर चलता है और इसलिए ऑनलाइन स्लॉट करता है। वे इसमें हेराफेरी नहीं कर सकते और न ही उन्हें इसके लिए किसी कारण की आवश्यकता है। यदि आप इसके बारे में और पढ़ना चाहते हैं तो यहां इस पर एक ब्लॉग पोस्ट है।


घुसो और जीतो

यह एक और मिथक है जो आपने शायद सुना होगा यदि आप स्लॉट्स में हैं। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए यह "तकनीक" बताती है कि प्रत्येक स्लॉट मशीन एक निश्चित संख्या में नाटकों के बाद जीत या जैकपॉट के कारण होती है। Oppabet

उदाहरण के लिए, डेविड बिना किसी किस्मत के स्लॉट मशीन ए में 20 हाथ खेलता है। डेविड फिर निराश होकर अन्य स्लॉट मशीनों या खेलों की ओर बढ़ता है। जॉन अब स्लॉट में घुस जाएगा कि डेविड ने 20 हाथों के लिए असफल कोशिश की है क्योंकि जॉन का मानना है कि स्लॉट मशीन ए अब जीत के कारण है।

जैसा कि हमने पहले स्थापित किया है, स्लॉट मशीनें केवल उसी राशि का भुगतान करती हैं जिसके लिए उन्हें डिज़ाइन किया गया है। जब यह भुगतान करता है, हालांकि, एक अलग कहानी है।

यह फिर से, आरएनजी पर निर्भर करता है। हां, स्लॉट मशीन अंततः भुगतान करेगी, लेकिन जॉन स्लॉट मशीन ए में 60 हाथों के लिए हो सकता है और एक अच्छा मौका है कि अभी भी भुगतान नहीं होगा।

यह विचार कि आप किसी तरह स्लॉट मशीन को पूरी तरह से टाइम कर सकते हैं, तथ्य पर आधारित नहीं है। आप ज्यादातर मामलों में नहीं करेंगे और यदि आप करते हैं, तो बधाई हो।

लीवर स्लॉट > स्पिन बटन स्लॉट

यहाँ एक और प्रफुल्लित करने वाला मिथक है जिसके साथ हम आपका समय बर्बाद नहीं करेंगे। यदि आपने इसे अभी तक पढ़ा है, तो आपको स्लॉट मशीन कैसे काम करती है, इसका कुछ अंदाजा हो गया होगा।

यह मिथक कि आपको जीतने के लिए लीवर खींचने की जरूरत है और स्पिन बटन स्लॉट एक हारे हुए जुआरी हैं जो किसी भी चीज पर आधारित नहीं हैं।

यह शायद इस तथ्य से उपजा है कि पुराने स्लॉट में लीवर थे और नए में नहीं। लोग निश्चित रूप से मानते हैं कि अतीत में चीजें कैसे बेहतर थीं। जब वे राजकीय मेलों में जाते थे और अपने पिता के साथ स्लॉट मशीन खेलते थे तो वे कैसे ढेर सारा पैसा जीत लेते थे। अब वे मानते हैं कि यह सभी स्पिन बटन की गलती है।

यह इसलिए भी हो सकता है क्योंकि लोगों को लगता है कि जब वे शारीरिक रूप से उस पर अधिक दबाव डालेंगे तो उनका मशीन पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा। कम बटन दबाने की तुलना में लीवर के साथ अधिक बल लगाया जाता है।

जो भी हो सकता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लीवर खींचो या बटन दबाओ, स्लॉट मशीनों के आंतरिक तंत्र सभी समान हैं।

प्रगतिशील स्लॉट: सर्वश्रेष्ठ स्लॉट

यदि आप नहीं जानते कि प्रगतिशील स्लॉट क्या हैं, तो यहां एक उपयोगी लेख है। हां, यह वह मिथक है जिसे लोग तुरंत खरीद लेते हैं। प्रगतिशील स्लॉट जैकपॉट में कुछ प्रतिशत पैसे डालते हैं, जिसमें खिलाड़ी हार जाता है।

यह कॉमन पूल तब तक बड़ा होता रहता है जब तक कोई इसका दावा नहीं करता। यदि कोई जैकपॉट जीतता है, तो यह फिर से शून्य से शुरू होगा।

भारी मात्रा में धन जीतने की क्षमता के साथ, लोगों का मानना है कि केवल प्रगतिशील स्लॉट ही खेलने लायक हैं।

हालांकि, लोग आसानी से भूल जाते हैं कि कभी-कभी ये जैकपॉट एक या दो साल से अधिक समय तक लावारिस बने रहते हैं। किसी एक व्यक्ति के जीतने की संभावना बहुत बड़ी है। इसलिए, नहीं, यह सबसे अच्छा स्लॉट नहीं है जो लोगों को लगता है कि यह है।

स्लॉट खेलों के बारे में ये चार व्यापक परिचालित मिथक थे।

हमारे पास अंदर-बहार, बैकारेट, तीन पत्ती जैसे कई रोमांचक कार्ड गेम हैं। हमारे पास अद्भुत स्लॉट और आर्केड गेम भी हैं। रोमांचक बोनस प्राप्त करने के लिए नीचे आएं और साइन अप करें और बिना किसी लागत या परेशानी के इन खेलों को आजमाएं।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments