प्रगतिशील स्लॉट क्या है? सबसे अच्छी सट्टेबाजी की रणनीति

Poker-Cards, HD wallpaper

बिक्री विशेषज्ञों के अनुसार, अधिक ग्राहक प्राप्त करना या उन्हें अधिक मूल्यवान बनाना किसी व्यवसाय में अधिक पैसा कमाने के दो तरीके हैं। स्लॉट गेम लंबे समय से कैसीनो के लिए आय का एक आकर्षक स्रोत रहे हैं। Oppa888

 वे पहले से ही प्रसिद्ध इस खेल में अधिक जुआरियों को आकर्षित करने के लिए लगातार स्लॉट मशीनों को नया करने और नई सुविधाएँ जोड़ने का प्रयास करते हैं। अधिक पेलाइन और नई आकर्षक थीम जोड़ने से कैसीनो के लिए अच्छा काम हुआ है, लेकिन एक विशाल जैकपॉट जैसा कुछ भी इसे बेहतर नहीं कर सकता है। जैसा कि कैसिनो जुआरियों का ध्यान रखते हैं, उन्हें अपनी जेब से 8-अंकीय जैकपॉट देने का विचार पसंद नहीं आया। इस प्रकार, जुआरियों द्वारा वित्त पोषित एक बड़ा जैकपॉट दोनों पक्षों के लिए एक जीत-जीत की रणनीति लगती थी।

एक प्रगतिशील जैकपॉट प्रगतिशील स्लॉट की आधारशिला है, एक ऐसे जैकपॉट का जिक्र है जो तय नहीं होता है और प्रत्येक दांव के साथ बढ़ता है। जैकपॉट तब तक बड़ा और बड़ा हो सकता है जब तक कि कोई भाग्यशाली जुआरी इसका दावा न कर ले।

प्रगतिशील जैकपॉट की अवधारणा को स्लॉट मशीनों के साथ जोड़ने से प्रगतिशील स्लॉट का जन्म होता है। लॉटरी जीतने की तुलना में प्रगतिशील जैकपॉट लाखों डॉलर तक पहुंच सकता है।

प्रोग्रेसिव स्लॉट क्या है?

प्रोग्रेसिव स्लॉट कैसे काम करते हैं? जुआरियों को खेलने के लिए लुभाने के लिए स्लॉट गेम विभिन्न जैकपॉट के साथ आते हैं, लेकिन अधिकांश निश्चित होते हैं। एक बढ़ता हुआ जैकपॉट मुख्य रूप से प्रगतिशील स्लॉट्स को अन्य स्लॉट गेम्स से अलग करता है। Oppa888

प्रत्येक दांव का एक छोटा सा प्रतिशत समग्र जैकपॉट के बढ़ने और बढ़ने में योगदान देता है। जैकपॉट मीटर खिलाड़ियों को नवीनतम स्थिति बताने के लिए स्क्रीन पर वास्तविक समय में जैकपॉट आकार दिखाता है और अपडेट करता है। जब तक अन्यथा निर्दिष्ट न किया जाए, जैकपॉट के आकार की कोई सीमा नहीं है और जीतने की कोई नियत तारीख नहीं है।

जैकपॉट जीतने के लिए सही संयोजन प्राप्त करने की संभावना अधिकतर लाखों से एक होती है। इस प्रकार, यह आश्चर्यजनक परिणामों वाला भाग्य का शुद्ध खेल बन गया है। एक जुआरी तब जैकपॉट जीत सकता है जब वह शिशु हो (अभी बड़ा होना शुरू हुआ हो) या परिपक्व (काफी बड़ा) हो, जो खेल की यादृच्छिकता को दर्शाता है। कोई भी नियम यह नहीं कहता है कि जैकपॉट तब तक नहीं जीता जा सकता जब तक कि वह एक निश्चित बिंदु तक न पहुंच जाए या उसे एक निश्चित सीमा पार करने पर ही जीता जाना चाहिए जब तक कि अन्यथा निर्दिष्ट न किया गया हो।

जब जैकपॉट जीता जाता है, जो किसी भी समय हो सकता है, तो यह बीज राशि पर रीसेट हो जाता है। कोई भी शून्य से शुरू होने वाले प्रगतिशील जैकपॉट में भाग नहीं लेना चाहता। इसलिए, शुरुआती बिंदु के रूप में एक बड़ी राशि निर्धारित की जाती है, जिसे बीज राशि कहा जाता है, जिस पर जैकपॉट बढ़ना चाहिए। यह जैकपॉट की पेशकश करने वाले कैसीनो या कैसीनो के आधार पर 10$ से शुरू होकर लाखों डॉलर या अधिक तक जा सकता है। बीज की राशि भी जैकपॉट में जुआरियों के योगदान से आती है, कैसीनो से नहीं।

जैकपॉट बिना फूटे गुब्बारे की तरह बड़ा और बड़ा हो सकता है, लेकिन अब तक कोई भी प्रगतिशील जैकपॉट 9 अंकों तक नहीं पहुंचा है। यह जितना बड़ा होता जाता है, उतने अधिक जुआरी जैकपॉट का दावा करने के लिए स्लॉट मशीनों की ओर आते हैं। एक छोटे से दांव के साथ, एक जुआरी अपने जीवन की दिशा बदल सकता है, बशर्ते कि भाग्य उसके साथ हो।

प्रगतिशील स्लॉट मशीनों के प्रकार:

प्रगतिशील स्लॉट मशीनें इस आधार पर भिन्न होती हैं कि समय के अनुसार प्रगतिशील जैकपॉट कितना बड़ा हो सकता है। एक ही समय में प्रगतिशील जैकपॉट पर काम करने के लिए स्लॉट मशीनों को एक साथ जोड़ना इस अवधारणा को कैसे कार्यान्वित करता है। तेज़ और बड़े जैकपॉट विचार से अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए विभिन्न कैसीनो ब्रांड संयुक्त रूप से एक प्रगतिशील जैकपॉट की पेशकश करते हैं। समझाई गई अवधारणा के आधार पर स्लॉट मशीनों को कैसे वर्गीकृत किया जाता है, यह निम्नलिखित है।

स्टैंडअलोन प्रगतिशील:

यह भूमि-आधारित कैसीनो में एक एकल स्लॉट मशीन को संदर्भित करता है जिसमें केवल उस मशीन पर लगाए गए प्रत्येक दांव के साथ प्रगतिशील जैकपॉट बढ़ता है। प्रगतिशील जैकपॉट को अन्य मशीनों के बीच साझा नहीं किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप छोटा और धीरे-धीरे बढ़ने वाला जैकपॉट होता है। यदि कोई खिलाड़ी जैकपॉट जीतने के लिए खुद के साथ समझौता करता है, तो बैंकरोल और समय की परवाह किए बिना, वह एक स्टैंडअलोन प्रगतिशील स्लॉट मशीन पर कब्जा कर सकता है और दिन-ब-दिन जीतने के लिए खुद को जुआ खेल सकता है।

प्रोग्रेसिव स्लॉट क्या है?

स्थानीय क्षेत्र प्रगतिशील: जैकपॉट को जितनी जल्दी हो सके बड़ा बनाने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ते हुए, स्लॉट मशीनों को जोड़ने का विचार उठता है। जब कैसीनो में स्लॉट मशीनों का एक समूह एक साथ जुड़ा होता है, तो इसे स्थानीय क्षेत्र प्रगतिशील स्लॉट मशीन कहा जाता है। जैकपॉट स्टैंडअलोन प्रोग्रेसिव की तुलना में कम समय में बड़ा हो जाता है।

जुआरियों की एक टीम जैकपॉट जीतने के लिए एक ही समय में सभी प्रगतिशील स्लॉट मशीनों को चलाने की योजना बना सकती है। वे बिना रुके जुआ खेलते हैं, जब तक कैसीनो उन्हें अनुमति देता है, सही संयोजन पाने की उम्मीद में। जीतने वाली लूट को उन जुआरियों के बीच समान रूप से विभाजित किया जाना है जो स्पिन बटन को बार-बार दबाकर पूरी ताकत से लड़ते थे। हो सकता है कि वे बूढ़े हो जाएं और जैकपॉट हासिल न कर पाएं या फिर तुरंत ही जैकपॉट हासिल न कर पाएं। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

 

Comments