मैंने पेनी स्लॉट्स पर अपना पैसा कैसे दोगुना किया?

Free Roulette Casino photo and picture


खतरे के संकेत के लिए एक शब्द ही काफी है

यह ब्लॉग बस मेरे साथ घटी एक कहानी का पुनर्कथन है। इसका मतलब सलाह या रणनीतियों के सुझाव के रूप में नहीं लिया जाना है। स्लॉट संयोग का खेल हैं, और एक यादृच्छिक संख्या जनरेटर उन्हें संचालित करता है।

इसलिए, आप जो कुछ भी करते हैं या नहीं करते हैं, वह वास्तव में खेल के परिणाम को नहीं बदल सकता है। मैंने उस रात किस्मत के इस झटके को अर्जित करने के लिए कुछ नहीं किया; यह संयोग से इस तरह से हुआ।

मैं इस विशेष अवसर पर भाग्यशाली रहा, लेकिन ऐसे कई मौके आए जब मैं इतना भाग्यशाली नहीं रहा। कृपया इस लेख की व्याख्या मार्गदर्शन या परामर्श के रूप में न करें।

इसके बजाय, मुझे आशा है कि आप मेरे अनुभव की कहानी में हास्य और आनंद पाएंगे।

छोटे से शुरू करना

अपने पैसे को दोगुना करने का सबसे आसान तरीका है कि आप बहुत कम से शुरुआत करें!

जब आपके पास दो बार जीतने के लिए कई सैकड़ों डॉलर हों तो दोहरे निशान को हिट करने में अधिक समय लगता है। इस विशेष अवसर पर मैं अपने पैसे को दोगुना करने में सक्षम होने का एकमात्र कारण यह था कि मैं अपने साथ केवल $50 ही लाया था। Oppabet

उस पचास को एक सौ डॉलर के बिल में बदलना एक जीत थी, भले ही वह एक छोटी राशि थी। यह विशेष रूप से सच है जब आप सोचते हैं कि मैं वह खोने की उम्मीद कर रहा था जो मुझे शुरू करना था। अगर मैं खेलना जारी रखता, तो शायद मैं वह सब कुछ खो देता जो मैंने जीता था। रात के अंत में $100 कैश आउट करना निश्चित रूप से मेरी योजना से अधिक था, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक सफलता थी।

लेकिन मेरे लिए यह कहना ईमानदार नहीं होगा कि मैंने पेनी स्लॉट खेलकर हजारों डॉलर कमाए। छोटी शुरुआत से बड़ी जीत हासिल करना बहुत आसान हो जाता है, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप सफलता को कैसे परिभाषित करते हैं। यदि आप एक जैकपॉट जीतने के लिए युक्तियों की तलाश कर रहे हैं, तो इस पेज को प्रगतिशील जैकपॉट्स पर देखें।

अन्यथा, मेरा सुझाव है कि आप अपनी सभी उपलब्धियों का जश्न मनाएं, चाहे वे कितनी भी छोटी क्यों न हों।

सभी लाइन बजाना

कुछ लोग सोचते हैं कि एक पैसा स्लॉट खेलने के लिए केवल एक पैसा खर्च होता है, और वे पूरी तरह से गलत नहीं हैं। एक पैसा आपको जीतने का एक मौका देता है, लेकिन यह खेल खेलने का सबसे कारगर तरीका नहीं है।

स्लॉट मशीनें अलग-अलग होती हैं, और प्रत्येक के पास अलग-अलग विकल्प होंगे, लेकिन अधिकांश पेनी स्लॉट खिलाड़ियों को प्रति पंक्ति पांच पेनी तक खेलने की अनुमति देंगे, और उनके पास आमतौर पर कई लाइनें होती हैं। मान लें कि आप बीस-पंक्ति वाली मशीन पर सभी पंक्तियों पर अधिकतम राशि चलाने का निर्णय लेते हैं; आप प्रति स्पिन एक डॉलर का भुगतान कर सकते हैं।

आप सोच रहे होंगे कि केवल एक लाइन बजाकर अपना पैसा बचाना बेहतर है, लेकिन प्रत्येक लाइन आपको जीतने के अधिक मौके देती है।

मुझे समझाएं कि पेआउट लाइन्स कैसे काम करती हैं। वे केवल वह रेखा हैं जो एक जीत के रूप में अर्हता प्राप्त करने के लिए मिलान करने वाले प्रतीकों में गिरनी चाहिए। पुरानी स्लॉट मशीनों में, जीतने के लिए, आपके पास क्षैतिज पंक्ति में सीधे तीन होने चाहिए थे। आधुनिक उपकरण आपको विकर्ण, क्षैतिज और यहां तक कि ज़िग-ज़ैग रूपों में मैचों पर आय एकत्र करने की अनुमति देते हैं। लेकिन प्रत्येक पेआउट लाइन को सक्रिय करने के लिए आपको भुगतान करना होगा।

यदि आप बीस भुगतान लाइनों में से केवल पंद्रह खेलना चुनते हैं, तो आप उन पंक्तियों पर नहीं जीतेंगे जिनके लिए आपने भुगतान नहीं किया था। इसलिए, जब आप सभी पंक्तियों को बजाते हैं तो आपके जीतने की संभावना बढ़ जाती है।

संभावनाएं आमतौर पर मशीन पर प्रदर्शित होती हैं, इसलिए आप उन विभिन्न विकल्पों को देख सकते हैं जिनके लिए आप भुगतान कर रहे हैं। कुछ उपकरण आपको विशेष पंक्तियाँ चुनने की अनुमति देंगे, लेकिन अन्य आपको उन सभी का चयन करने के लिए बाध्य करेंगे। मशीन पर भुगतान योग्य पर ध्यान दें ताकि आप जान सकें कि आप क्या कर रहे हैं!

जब मैं क्रिस्टीना के साथ कैसीनो में था, तो मैं सभी लाइनें खेल रहा था। मेरे पास कई जीतें थीं जो कुछ अधिक असामान्य पेआउट लाइनों का पालन करती थीं, जिसमें एक "वी" आकार में शीर्ष बाएं कोने से नीचे केंद्र तक और शीर्ष दाएं कोने तक वापस आ गया था। उस विशेष लाइन ने मुझे साढ़े चार डॉलर का भुगतान किया था, लेकिन अगर मैं केवल एक लाइन खेल रहा होता तो मुझे वह पैसा नहीं मिलता।

ट्रैक रखना

आमतौर पर, जब मैं स्लॉट खेल रहा होता हूं, तो मैं सिर्फ चेक आउट करने की कोशिश कर रहा होता हूं। जो हो रहा है उसके ब्योरे पर मैं शायद ही कभी ज्यादा ध्यान देता हूं, इसके बजाय बस अपने क्षेत्र में जाने का चुनाव करता हूं। लेकिन इस बार मैंने चीजों को थोड़ा अलग तरीके से किया।

सिर्फ इसलिए कि मैं उत्सुक था, मैंने उस रात अपनी सभी जीत और हार को ट्रैक करने का फैसला किया। मैंने अपनी शेष राशि में प्रदर्शित कुल राशि पर ध्यान दिया, लेकिन मैंने प्रत्येक जीत को जोड़ने और प्रत्येक हानि को घटाने के लिए अपने सेल फोन का भी उपयोग किया।

बेशक, मेरे पास कई चक्कर थे जिससे मुझे पैसे गंवाने पड़े, और जीत बहुत महत्वपूर्ण नहीं लग रही थी। कुछ डॉलर यहाँ, कुछ बोनस वहाँ घूमते हैं, लेकिन मैं निश्चित रूप से जैकपॉट नहीं जीत रहा था। सबसे पहले, यह बहुत निराशाजनक लग रहा था, लेकिन यह पता चला कि वे कुछ डॉलर तेजी से बढ़ रहे थे जितना मैंने महसूस किया था।

प्रदर्शन पर संतुलन मेरी अपेक्षा से अधिक लग रहा था। मैंने कोई बड़ी राशि नहीं जीती थी, और मैं कई बार हार चुका था, तो मेरे पास शुरुआत से अधिक पैसा कैसे हो सकता था? यह सही नहीं लग रहा था। इसलिए, मैंने अपने कैलकुलेटर पर कुल योग की दोबारा जांच की। निश्चय ही, उस समय मैं लगभग तीस डॉलर जीत चुका था।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments