क्या आप ऑनलाइन कैसिनो में झांसा दे सकते हैं?

Free Ace Playing Cards photo and picture


होमर के अनुसार, यूनानियों ने विश्व प्रसिद्ध ट्रोजन हॉर्स का इस्तेमाल 

ट्रोजन्स को यह सोचने के लिए किया कि युद्ध समाप्त हो गया है। यह झांसा हजारों साल पहले हुआ था।

इसके और कई अन्य उदाहरणों के आधार पर, हम जानते हैं कि झांसा देने का एक लंबा इतिहास रहा है। आजकल, बेशक, ब्लफ शब्द मुख्य रूप से जुए की दुनिया में उपयोग किया जाता है।

संक्षेप में, झांसा देना एक साधारण युक्ति से ज्यादा कुछ नहीं है, जिसका उपयोग खिलाड़ी अपने विरोधियों को यह विश्वास दिलाने के लिए करते हैं कि उनका पलड़ा भारी है, जबकि वास्तव में ऐसा नहीं है। पोकर जैसे ताश के खेल में यह रणनीति बहुत आम है

सालों से, झांसा देना पोकर खिलाड़ियों द्वारा आमने-सामने के मैचों में इस्तेमाल की जाने वाली एक बहुत ही सामान्य रणनीति रही है। इस पोस्ट में, हम पता लगाएंगे कि ऑनलाइन कैसीनो में झांसा देना संभव और प्रभावी है या नहीं।

इस पढ़ने के अंत तक, आपको यह भी पता चल जाएगा कि ऑनलाइन खेलते समय आप प्रभावी रूप से झांसा दे सकते हैं या नहीं।

क्या ऑनलाइन केसिनो में झांसा देना संभव है?

इन दिनों, आप आसानी से एक ऑनलाइन कैसीनो तक पहुंच सकते हैं, चाहे आप कहीं भी हों। उदाहरण के लिए, यदि आप माल्टा में रहते हैं, तो आप विलियम हिल माल्टा के उपडोमेन का उपयोग कर सकते हैं, जो आपके क्षेत्र की आवश्यकताओं, पसंदीदा मुद्रा और विनियमों के अनुरूप है।

यह विविधता उपलब्ध खेलों की संख्या में भी परिलक्षित होती है। आपकी प्राथमिकताओं के आधार पर आप कई पोकर टेबल में भाग ले सकते हैं। लेकिन, क्या आप ऑनलाइन पोकर गेम के दौरान झांसा दे सकते हैं?

खैर, ब्लैकजैक या बैकारेट जैसे अन्य कार्ड गेम के विपरीत, ऑनलाइन पोकर झांसा देने के लिए उपयुक्त है। पारंपरिक पोकर टेबल की तरह, आप कई मौकों पर झांसा दे सकते हैं। आपके झांसे की सफलता आपके प्रतिद्वंद्वी, आपके द्वारा चुने गए खेल, और बहुत कुछ पर निर्भर करती है। Oppabet

सच्चाई यह है कि, पारंपरिक पोकर के विपरीत, आपका प्रतिद्वंद्वी आसानी से आपके झांसे में नहीं आ सकता है, क्योंकि वे आपके चेहरे के भाव नहीं देख सकते हैं। यह मुख्य कारणों में से एक है कि क्यों ऑनलाइन पोकर गेम ब्लफ बनाने का एक स्मार्ट तरीका है यदि आप नौसिखिए हैं।

ऑनलाइन कैसीनो और झांसा देना

ऑनलाइन टेबल्स पर ब्लफ कैसे करें
पोकर, 13 कार्ड और 3 कार्ड ऐसे ही कुछ गेम हैं जिन्हें आप ऑनलाइन झांसा देने के लिए खेल सकते हैं। बेशक, विभिन्न पोकर विविधताएं इन खेलों में अब तक सबसे लोकप्रिय हैं।

यह कोई रहस्य नहीं है कि पोकर ऑनलाइन गैंबलिंग उद्योग के $9.5 बिलियन के बड़े बाजार आकार के एक महत्वपूर्ण हिस्से के लिए जिम्मेदार है। यह केवल यू.एस. में ही नहीं, बल्कि विश्व स्तर पर सच है। और पोकर में झांसा देना कई लोगों के अनुसार कला का एक रूप है।

कम से कम जब पारंपरिक टेबल की बात आती है तो यह सच है, जब आपको अपने विरोधियों का सामना करना पड़ता है।

सच्चाई यह है कि ऑनलाइन पोकर गेम झांसा देना आसान बना देते हैं। लेकिन, आपको अभी भी यह जानने की जरूरत है कि यदि आप एक सफल झांसा देना चाहते हैं तो इसे कब और कैसे करें। ऐसा करने के लिए, आपको सबसे पहले पोकर के बारे में मूल बातें जानने की जरूरत है और कुछ झांसा देने वाली रणनीतियों को पढ़ने की जरूरत है।

ऑनलाइन कैसीनो खेलों में झांसा देना: मूल बातें सीखना

सर्वश्रेष्ठ पोकर ब्लफर पोकर के बुनियादी नियमों से अधिक जानते हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि अगर आपको ठीक से पता नहीं है कि खेल कैसे खेला जाता है, तो शायद आपको झांसा देने का सौभाग्य नहीं मिलेगा।

इतना सरल होने का कारण। यदि आपके विरोधी अनुभवी हैं, तो वे शायद समझ जाएंगे कि आप उनके पास मौजूद कार्डों और डीलर द्वारा दिए गए कार्डों के आधार पर झांसा दे रहे हैं।

लपेटें

शुक्र है, अगर आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, तो ऑनलाइन कई शुरुआती गाइड हैं जो आपको यह समझने में मदद करेंगे कि पोकर कैसे खेला जाता है और इसमें महारत हासिल करने के लिए आपको किन चरणों का पालन करना होगा।

यह स्पष्ट हो जाता है कि ऑनलाइन कैसीनो में झांसा देना संभव से अधिक है। लेकिन अगर आप अपनी रणनीति में सफल होना चाहते हैं तो आपको यह सीखने की जरूरत है कि कब और कैसे झांसा दिया जाए। आखिरकार, यह आपकी खेल शैली को प्रशिक्षित करने के लिए नीचे आता है।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments