4 ऑनलाइन जैकपॉट मिथक

Free Model Playing Cards photo and picture


ऑनलाइन जैकपॉट मज़ेदार नहीं हैं

हाँ। आइए सीधे सबसे बड़े से निपटें। लोग इस धारणा को बनाए रखने की कोशिश करते हैं कि ऑनलाइन जैकपॉट भूमि-आधारित जैकपॉट जितने मज़ेदार नहीं हैं।

ये बयान सबसे अच्छे में अज्ञानी हैं और सबसे अधिक मूर्खतापूर्ण हैं। सबसे पहले, यह हमेशा ऐसे लोग होते हैं जिन्होंने जैकपॉट्स के ऑनलाइन संस्करणों की कोशिश भी नहीं की है। चूंकि यह कुछ नया है, यह हीन होना चाहिए और अगर यह तकनीक पर आधारित कुछ है, तो आप बेहतर मानते हैं कि बूमर्स पिचफोर्क से बाहर हैं।

जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, बाजी में, हमारे पास कई ऑनलाइन कैसीनो खिलाड़ी हैं जो जैकपॉट पेज पर आते हैं और उन्हें रोजाना खेलते हैं। इस मिथक को खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका मेरे दोस्त होंगे, आप उन्हें खेलेंगे और इसे अपने लिए देखेंगे। Oppabet

उनके पास आकर्षक आरटीपी दरें हैं और यदि आप बहुत अधिक पैसा खोने की चिंता किए बिना कुछ आकस्मिक मनोरंजन की तलाश में हैं तो वे बहुत अच्छे हैं! आप हमेशा जीत सकते थे।

जीतने के लिए बड़ा दांव लगाएं

यह एक और मिथक है जो जुआ समुदाय में बड़े पैमाने पर चलता है। यह ऑनलाइन स्लॉट या आर्केड या ऑनलाइन जैकपॉट हो सकता है, कुछ लोग जीतने के लिए मानते हैं, आपको बड़ा दांव लगाने की जरूरत है। स्व-घोषित विशेषज्ञ का मानना है, "यदि आप केवल बड़ी रकम की शर्त लगाते हैं, तो केवल तभी आप उसमें से कुछ वापस जीत पाएंगे क्योंकि ऑनलाइन जैकपॉट्स में हेराफेरी की जाती है"।

यहाँ थोड़ा ज्ञान है कि वे विशेषज्ञ आसानी से बाहर निकल जाते हैं।

आरटीपी या रिटर्न टू प्लेयर नाम की एक छोटी सी चीज है। यह एक निश्चित प्रतिशत पर सेट है। इसका मतलब यह है कि जैसे ही आप उस सिक्के को स्लॉट में डालते हैं, कैसिनो ने यह सुनिश्चित कर लिया है कि वे कुछ जीत रहे हैं। यह सार्वजनिक रूप से उपलब्ध जानकारी है क्योंकि आप किसी भी कर्मचारी से किसी भी गेम और उसके आरटीपी के बारे में पूछ सकते हैं। तो कैसिनो क्यों जाते हैं और हर बार धांधली करते हैं अगर वे वैसे भी जीत रहे हैं? इसका कोई मतलब नहीं है।

इसी तरह की चीजें ऑनलाइन कैसीनो में होती हैं। हर एक खेल का अपना RTP होता है। मशीन/सॉफ्टवेयर जीत को यादृच्छिक बनाता है ताकि यह नहीं बताया जा सके कि कौन जीतेगा और कब।

तो, यह विचार कि आपको जीतने के लिए केवल बड़ा दांव लगाने की जरूरत है, स्पष्ट रूप से गलत है। ऐसा कदापि न करें। यदि इस मिथक से किसी को लाभ हो रहा है, तो यह कैसिनो है क्योंकि यदि आप बड़ा दांव लगाते हैं और हार जाते हैं, तो यह उनके लिए चा-चिंग है।

बाजी जैकपॉट्स पर दांव 50 रुपये से शुरू होते हैं और लोग हर दिन पैसा जीत रहे हैं। तो हाँ, यह एक मिथक है।

मुफ़्त स्पिन बेकार हैं

यहाँ एक और बड़ी बात है। इस मिथक को मानने वालों का मानना है कि आपके द्वारा साइन अप करने के बाद या प्रमोशन के दौरान हाउस आपको जो मुफ्त स्पिन या बोनस स्पिन देता है, वे बेकार हैं और आपको पैसे नहीं दिलाते हैं।

मुफ्त स्पिन और प्रचार मुख्य रूप से कैसीनो द्वारा प्रचार कारणों से या खिलाड़ियों को सहज बनाने और उन्हें मुफ्त में गेम खेलने देने के लिए उपयोग किया जाता है।

आप कह सकते हैं, मुफ्त स्पिन और बोनस राउंड नेटफ्लिक्स के एक महीने के मुफ्त कैसीनो संस्करण हैं। वे ऐसा क्यों करते हैं? ऐसा इसलिए है ताकि उपयोगकर्ता सेवा का उपयोग करने में सहज महसूस करें और खुद देखें कि वह चीज़ भुगतान करने लायक है।

इस दावे का समर्थन करने के लिए बिल्कुल कोई सबूत नहीं है। लोग बोनस राउंड खेलकर कई बार जीत चुके हैं।


प्रगतिशील जैकपॉट सर्वश्रेष्ठ हैं

यदि आप प्रगतिशील जैकपॉट्स के बारे में नहीं जानते हैं, तो यहां एक उपयोगी लेख है। हां, यह वह मिथक है जिसे लोग तुरंत खरीद लेते हैं। प्रोग्रेसिव जैकपॉट पैसे का कुछ प्रतिशत जैकपॉट में डालते हैं, जिसमें एक खिलाड़ी हारता है।

यह कॉमन पूल तब तक बड़ा होता रहता है जब तक कोई इस पर दावा नहीं करता या इसे जीत नहीं लेता। यदि कोई जैकपॉट जीतता है, तो यह फिर से शून्य से शुरू होगा।

भारी मात्रा में धन जीतने की क्षमता के साथ, लोगों का मानना है कि केवल प्रगतिशील जैकपॉट ही खेलने लायक हैं।

हालांकि, लोग आसानी से भूल जाते हैं कि कभी-कभी ये जैकपॉट एक या दो साल से अधिक समय तक लावारिस बने रहते हैं। किसी एक व्यक्ति के जीतने की संभावनाएं बहुत बड़ी हैं।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments