पांच सबसे बड़े क्रेप्स रहस्य आपको जानना आवश्यक है

Free Games Dice illustration and picture


क्रेप्स एक लोकप्रिय डाइस गेम है जो यूएस और दुनिया भर के कैसीनो में खेला जाता है। सतह पर, हर पासा खेल (क्रेप्स सहित) मौका का एक और खेल जैसा लगता है। लेकिन, सतह के नीचे एक जटिल जुए का माहौल है जो कई रणनीतियों और रहस्यों के लिए मार्ग प्रशस्त करता है जो आपको प्रत्येक सत्र से अधिकतम लाभ उठाने में मदद कर सकते हैं। Oppa888

यदि आप स्क्रैप के साथ अपने जुआ पोर्टफोलियो का विस्तार करना चाहते हैं या आप केवल अतिरिक्त कैसीनो क्रेप्स रहस्यों की तलाश कर रहे हैं, तो निम्नलिखित पांच को आपकी मदद करनी चाहिए। लेकिन, इससे पहले कि हम सूची में आएं, पहले यह देख लें कि क्रेप्स एक अच्छा जुए का खेल है या नहीं!

क्या क्रेप्स एक अच्छा जुआ खेल है?
सबसे पहली बात - क्रेप्स क्या है? बहुत अधिक विस्तार में जाने के बिना (चूंकि हम मानते हैं कि आप पहले से ही मूल बातें जानते हैं), क्रेप्स एक पासा खेल है जहां खिलाड़ी बारी-बारी से पासा घुमाते हैं और रोल के परिणाम पर दांव लगाते हैं। चाहे आप ऑनलाइन क्रेप्स साइटों या भौतिक कैसीनो में खेल रहे हों, कार्रवाई लगभग समान है।

यदि आप पहले से ही गेम के नियम जानते हैं, तो आप सोच रहे होंगे:

"क्या क्रेप्स एक अच्छा जुआ खेल है?" और "क्या क्रेप्स के पास घर का बड़ा किनारा है?"

ठीक है, अगर हम मनोरंजन के नजरिए से चीजों को देख रहे हैं, तो हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि क्रेप्स एक अच्छा खेल है। यह मनोरंजक है, यह आनंददायक है। और, अगर आप इसे सही तरीके से खेलते हैं, तो यह लाभदायक हो सकता है। Oppa888

लेकिन, क्रेप्स हाउस एज के बारे में सवाल आपके द्वारा लगाए गए दांव पर निर्भर करता है
क्रेप्स में कुछ दांवों में दूसरों की तुलना में अधिक बढ़त होती है। आम तौर पर बोलते हुए, पास / पास न करें और आओ / न आएं जैसे दांव सबसे कम बढ़त रखते हैं। दूसरी ओर, मैदान और किसी भी क्रेप्स जैसे दांव खेल में उच्चतम घरेलू बढ़त रखते हैं और खिलाड़ियों के लिए प्रतिकूल माने जाते हैं।

एक और बात जो आपको ध्यान में रखनी चाहिए वह यह है कि सही ऑनलाइन क्रेप्स साइट ढूँढ़ना कठिन हो सकता है। इससे भी ज्यादा अगर आप अभी शुरुआत कर रहे हैं। यदि आप महान ऑलराउंडर्स की तलाश कर रहे हैं, तो वाइल्ड कैसीनो और लास अटलांटिस कैसीनो बिना दिमाग के लगते हैं।

इस गेम को कैसे खेलें, इस बारे में अधिक जानकारी के लिए, सुनिश्चित करें कि आप क्रेप्स खेलने के लिए हमारी पूरी गाइड देखें।

पांच सबसे बड़े बकवास रहस्य जिन्हें आपको जानना चाहिए
अब, आगे की हलचल के बिना, कैसीनो क्रेप्स रहस्यों की वास्तविक सूची में कूदें:

घर पर क्रेप्स खेलने का अभ्यास करें
क्रेप्स टेबल पर बैठने से पहले यहां एक सलाह दी गई है - अगर आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, तो बेहतर होगा कि आप घर पर ही अभ्यास करें। ऑनलाइन कुछ मुफ्त डेमो क्रेप्स टेबल खोजें। इंटरनेट पर इस तरह की बहुत सी चीजें उपलब्ध हैं। बस अपने आप को एक गर्म पेय लें, क्रेप्स खेलने और जंगली जाने के लिए ऊपर-विशेष रुप से मार्गदर्शिका देखें। Oppa888

आप रातोंरात सब कुछ नहीं समझेंगे। खेल का मास्टर बनना बकवास के प्रमुख रहस्य को जानने से कहीं अधिक है। हम एक ऐसे खेल के बारे में बात कर रहे हैं जिसमें कौशल, अनुभव और भाग्य की आवश्यकता होती है।

डाइस रोल की संभावनाओं से खुद को परिचित कराएं
क्रेप्स में वास्तव में अच्छा बनने के लिए, आपको खुद को डाइस रोल संभावनाओं से परिचित कराना होगा। आइए इसे इस तरह देखें। एक मानक क्रेप्स डाइस पर किसी भी संख्या को रोल करने की संभावना 6 में से 1 है। हालांकि, दो डाइस पर संख्याओं के किसी भी संयोजन को रोल करने की संभावना 36 में सिर्फ 1 है।

लेकिन, चीज़ें थोड़ी भ्रामक हो सकती हैं। आप देखते हैं, वाक्यांश "36 में 1" पूरी तस्वीर को पेंट नहीं करता है क्योंकि केवल 11 संभावित संख्याएं हैं जो आप प्राप्त कर सकते हैं (न्यूनतम दो, अधिकतम बारह)।

उदाहरण के लिए:
आप छह अलग-अलग संयोजनों को रोल करके 7 प्राप्त कर सकते हैं, यही कारण है कि 7 सबसे संभावित संयोजन है। दूसरी ओर, 2 सबसे दुर्लभ है क्योंकि इसे केवल एक संयोजन - दो 1 के साथ रोल किया जा सकता है।

ध्यान रखें कि बार-बार ऐसा करना आपके लिए अच्छा नहीं होगा। विवादों का दावा केवल तभी करें जब आप सुनिश्चित हों कि कुछ गलत हुआ है। उदाहरण के लिए, यदि डाइस रोल पेआउट में कोई गलती होने पर संदिग्ध था।

बहुत अधिक दांव न लगाएं
क्रेप्स खेलते समय, आखिरी चीज जो आप करना चाहते हैं वह एक साथ कई दांव लगाना है। क्यों नहीं? क्या इससे आपके जीतने की संभावना नहीं बढ़ जाती है? हालांकि ऐसा प्रतीत हो सकता है, बहुत अधिक दांव लगाने से घर की बढ़त बढ़ जाती है AKA आपके खिलाफ बाधाओं को ढेर कर देता है।

इतना ही नहीं - बहुत अधिक दांव खेलना सीधे तौर पर आपको भ्रमित कर सकता है। यहां सबसे अच्छी रणनीति है कि सबसे कम हाउस एज के साथ कुछ बेसिक दांव लगाएं और उनके साथ बने रहें। यह दीर्घकालिक लाभ का सबसे सुरक्षित मार्ग है।

सकर बेट्स के साथ प्रयोग न करें
सकर बेट्स से, हम उन दांवों की बात कर रहे हैं जिनमें हाउस एज बहुत अधिक है। दूसरे शब्दों में, ये दांव कैसीनो को अन्य दांव प्रकारों की तुलना में जीतने का काफी अधिक मौका देते हैं। हालांकि, क्रेप्स में सकर दांव काफी आकर्षक होते हैं। वे बड़ी मात्रा में धन की पेशकश करते हैं, लेकिन चीजों की भव्य योजना को देखते हुए, उनकी लाभप्रदता लगभग न के बराबर है।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments