स्पष्ट पोकर बताता है कि आप अपने लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं

Free Poker Royal Flush photo and picture


पोकर टेल क्या है?

यदि आप अंधेरे में हैं, तो सबसे छोटा सा भी, के बारे में बताता है, चिंता न करें। पोकर में मछली की पहचान करने के बारे में हमारा ब्लॉग कुछ अच्छी जानकारी प्रदान करता है। हो सकता है कि यह आपको फिल हेल्मथ के खिलाफ हेड-अप करने के लिए तैयार न करे, लेकिन यह निश्चित रूप से आपकी आंखें खोल देगा कि अन्य खिलाड़ी क्या देख रहे हैं जब वे समुद्री भोजन पसंद करते हैं।

टेल की परिभाषा पर वापस। अपने सरलतम रूप में, कोई भी अचेतन क्रिया है जो कोई व्यक्ति करता है जो इंगित करता है कि वे झूठ बोल रहे हैं। जब लोग पोकर टेबल पर बैठते हैं तो बताता है कि परिवर्तन नहीं होता है। लेकिन वे सभी गेमप्ले के इर्द-गिर्द घूमते हैं।Oppa888

किसी को इस बात की परवाह नहीं है कि कल रात वह खिलाड़ी किसके साथ था या वे कितने युवा थे जब उन्होंने अपना कौमार्य खोया था। सभी झूठ बोलना अनिवार्य रूप से उनके पोकर हाथों और मेज पर दूसरे हाथों की सापेक्ष ताकत या कमजोरी की चिंता करता है।

विभिन्न कथनों को पहचानना और व्याख्या करना सीखना एक निश्चित संकेत है कि एक पोकर खिलाड़ी अपने खेल को ऊपर उठा रहा है, कौशल के स्तर के करीब काम कर रहा है जो मनोरंजक खिलाड़ियों को पेशेवरों से अलग करता है।

ध्यान रखें कि पढ़ना बताता है कि यह एक कला है, विज्ञान नहीं।

फैली हुई पुतलियाँ यह बता सकती हैं कि कोई झूठ बोल रहा है - या इसका मतलब यह हो सकता है कि वे आपसे प्यार करते हैं, या वे धूप के दिन बाहर रहने के बाद अंदर आ गए। कहने के संदर्भ में, किसी भी अच्छे जासूस की तरह, हमेशा पुष्टि करने वाले सबूतों की तलाश करें।

एक आखिरी बात - आप देखेंगे कि किसी कथन का अर्थ अक्सर बदल जाता है - यहाँ तक कि उलटा भी - उन परिस्थितियों से जिसमें यह प्रकट होता है।

उदाहरण के लिए, सट्टेबाजी के दौर में अपनी बारी से पहले किसी के चिप्स को देखने का मतलब पूरी तरह से अलग हो सकता है यदि आप अपने चिप्स को गोल में अभिनय करने के तुरंत बाद देखते हैं। अनुभव आपको अंतर समझने में मदद करेगा।

और हां, कभी-कभी सिगार सिर्फ सिगार होता है।

आंखों मे है
फैली हुई विद्यार्थियों
हमारी कॉमन पोकर टेल्स लिस्ट की अगली सूची आंखों के बारे में है। यह तुच्छ या स्पष्ट लग सकता है, लेकिन आंखें वास्तव में आत्मा के लिए खिड़कियां हैं।

इंसान अपने हर भाव को अपनी आंखों से व्यक्त करता है। जबकि शरीर के बाकी हिस्से आंखें क्या कह रही हैं, इसका समर्थन करने वाले साक्ष्य पेश कर सकते हैं, बहुत कम ही शरीर की भाषा आंखें जो कह रही हैं उससे असहमत होती हैं।

झूठे व्यक्ति की पुतलियाँ अक्सर फैल जाती हैं (बड़ी हो जाती हैं)। चूंकि यह एक अनैच्छिक क्रिया है, यह अधिकांश पोकर टेबलों के आसपास धूप के चश्मे के प्रसार के लिए जिम्मेदार हो सकता है।Oppa888

या हो सकता है कि वे सभी वैम्पायर हों। किसे जानना है?

अन्य लोक ज्ञान कहता है कि कुछ याद रखने की कोशिश करने वाले लोग ऐसा करते समय बाईं ओर देखेंगे, जबकि जो लोग किसी चीज़ के बारे में झूठ बोल रहे हैं वे दाईं ओर देखेंगे।

यह सच हो सकता है, लेकिन ऐसा लगता है कि हर किसी ने बाएं/दाएं देखने के बारे में सुना है, बहुत सारे झूठे आपको सीधे घूरते हैं और खुद को देने से बचने के लिए लंबे समय तक।

दुर्भाग्य से, झूठे जो प्रत्यक्ष आँख से संपर्क चाल का उपयोग करते हैं, वे नियमित रूप से अपनी आँखें नहीं झपकाते हैं - और यह नकल करने के लिए बहुत कठिन आदत है।

"बेटा, मैंने लोगों के चेहरों को पढ़ने से दूर एक जीवन बना दिया है, यह जानने के लिए कि उनके कार्ड किस तरह 

से उनकी आँखों में थे।"

न केवल आँखें स्वयं मानसिक स्थिति के उपयोगी संकेतक हैं, बल्कि वे जो देखने के लिए चुनते हैं वह हाथ की ताकत या कमजोरी का एक महत्वपूर्ण संकेतक भी हो सकता है।

यदि टर्न कार्ड बांटे जाने के बाद वे आपके चिप स्टैक को बहुत संक्षेप में देखते हैं, तो उन्होंने लगभग निश्चित रूप से आपको बताया है कि उन्होंने टर्न कार्ड के साथ अपना हाथ बनाया है और अब भी गिन रहे हैं कि वे आपके कितने पैसे जीतने जा रहे हैं .

सामान्य शारीरिक भाषा
लोगों की शारीरिक भाषा
बताते समय देखते समय, सुनिश्चित करें कि आप अपने विरोधियों की शारीरिक भाषा को सूचीबद्ध करने में काफी समय व्यतीत करते हैं। क्या आपने देखा है कि जब वे अपने कार्ड उठाते हैं या उन्हें वापस नीचे रखते हैं तो उनकी उंगलियां कांपती हैं? क्या वे ज्यादातर समय झुके हुए खेलते हैं Oppa888

लेकिन कभी-कभी सीधा बैठ जाते हैं,

 सारा ध्यान खेल पर?

ज़रूर, अचानक ध्यान और गतिविधि पोकर में सबसे आम बातों में से एक हो सकती है, लेकिन यह सबसे आसानी से गलत व्याख्या करने वाला भी है।

सौदे पर या रिवर कार्ड पर तेजी से बैठने का मतलब यह हो सकता है कि खिलाड़ी के पास नट है, लेकिन इसका मतलब यह भी हो सकता है कि खिलाड़ी कुछ गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल असुविधा से निपट रहा है जिसने उस समय उन्हें आंदोलन में झटका दिया है।
ज़रूर, यह शायद पहला विकल्प है, लेकिन अपनी जेब इक्के को मोड़ने से पहले अन्य सबूतों की तलाश करें।

आम तौर पर, सूचीबद्ध करें कि आपके सभी विरोधी ज्यादातर समय क्या कर रहे हैं ताकि समय आने पर आप उस खिलाड़ी के चरित्र से बाहर की चीज को पहचान सकें।

चौकसता का स्तर

हम सभी के दैनिक जीवन में बहुत सारे विक्षेप होते हैं, लेकिन पोकर टेबल पर, हम उन विकर्षणों को एक तरफ रख देते हैं और अपना ध्यान अपने कार्ड, चिप्स और विरोधियों की ओर मोड़ देते हैं।

कम से कम, शुरुआत में। पोकर टेबल पर हम जितने अधिक सहज होते हैं, हालांकि, उतनी ही अधिक संभावना है कि हम अपनी प्राकृतिक आदतों को फिर से शुरू करने देंगे। इसका मतलब हो सकता है कि ट्विटर पर स्क्रॉल करना या निकटतम टीवी मॉनिटर पर गेम देखना।

कोई भी चीज दुनिया को यह नहीं बताती है कि खेल के दौरान टेलीविजन देखने या अपने फोन पर कैंडी क्रश खेलने के रूप में आपके पास एक भयानक हाथ है।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और जीतें

Comments