इतिहास में सबसे ज्यादा खेले गए स्लॉट गेम

Free Gambling Contest photo and picture


सबसे ज्यादा खेले जाने वाले कैसीनो स्लॉट्स की मेरी सूची में आपका स्वागत है! 

आप यह पता लगाने वाले हैं कि खिलाड़ियों को कौन से खेल सबसे अधिक पसंद हैं और वे इतने महान क्यों हैं।

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी कि सबसे अधिक खेले जाने वाले सभी स्लॉट में मज़ेदार सुविधाओं, आकर्षक थीम और महाकाव्य जैकपॉट का संयोजन होता है। मैंने उन कारकों के आधार पर इन खेलों का चयन किया।

अब तक के सर्वाधिक चलाए गए वीडियो स्लॉट को चलाने के लिए दुनिया भर के लाखों खिलाड़ियों में शामिल होने के लिए तैयार हैं? चलो शुरू करें! Oppa888

कैश बैंडिट्स अब तक के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले स्लॉट्स में से एक है। यह खिलाड़ियों के साथ इतनी हिट थी कि RTG ने एक नहीं बल्कि दो सीक्वल रिलीज़ किए। जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, इस गेम में रीलों पर नकद, हथकड़ी, बंदूकें, पुलिस कारों और ऐसे अन्य प्रतीकों के साथ एक बैंडिट्स थीम है।

कैश बैंडिट्स एक अपेक्षाकृत सरल गेम है जिसमें केवल कुछ बोनस विशेषताएं हैं। तिजोरी प्रतीक जीत को गुणा करते हैं और नकद भुगतान प्रकट करने के लिए खुलते हैं, और रीलों पर उनमें से तीन तिजोरी सुविधा को अनलॉक करते हैं। इसमें आप तिजोरी खोलने और नकद पुरस्कार जीतने के लिए तीन या चार अंकों के कॉम्बो में प्रवेश करते हैं।

आप वॉल्ट फीचर में 50 तक मुफ्त स्पिन भी जीत सकते हैं। 

अंतिम लेकिन कम नहीं, कैश बैंडिट्स प्रगतिशील जैकपॉट को किसी भी स्पिन पर बेतरतीब ढंग से जीता जा सकता है।

यह पता लगाना चाहते हैं कि यह अब तक के सबसे अधिक चलाए जाने वाले वीडियो स्लॉट में से एक क्यों है? $7,500 वेलकम बोनस के साथ इसे El Royale कैसीनो में देखें। इस कैसीनो में चुनने के लिए बहुत सारे स्लॉट हैं और जब आप जीतते हैं तो तेज़, सुरक्षित भुगतान प्रदान करता है।

नेटएंट ने लगातार नवाचार करके शीर्ष स्लॉट मशीन प्रदाताओं में से एक के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बनाई। गोंजो की खोज, 2011 में रिलीज़ हुई, एक प्रमुख उदाहरण है। यह स्लॉट अमेज़ॅन में सोने की खोज पर एक स्पेनिश विजेता, गोंजो का अनुसरण करता है।

इस स्लॉट में ऐसे प्रतीक शामिल हैं जो रीलों पर घूमने के बजाय ऊपर से गिरते हैं। इसमें एक हिमस्खलन की विशेषता है, इसलिए जो प्रतीक जीतते हैं वे गायब हो जाते हैं, और उनकी जगह नए लोग ले लेते हैं। जैसा कि होता है, एक प्रगतिशील गुणक 5x तक बढ़ता है।

गोंजो की खोज में एक 'फ्री फॉल्स' सुविधा भी है। यह दूसरे नाम से मुफ़्त स्पिन सुविधा है। इस दौर के दौरान, हिमस्खलन के कारण प्रगतिशील गुणक 15x तक बढ़ सकता है, बड़े पैमाने पर जीत को बढ़ावा देता है।

एक दशक से भी अधिक समय के बाद, गोंजो की खोज सबसे अधिक खेले जाने वाले ऑनलाइन स्लॉट में से एक बनी हुई है। यदि आप यह देखना चाहते हैं कि यह खिलाड़ियों का पसंदीदा क्यों बना हुआ है, तो इसे बेटवे पर देखें। एक उदार डिपॉजिट मैच बोनस, नियमित फ्री स्पिन और एक विश्वसनीय यूकेजीसी लाइसेंस के साथ, यह कैसीनो आपके संरक्षण के लायक है।

मेगा मूल यकीनन इतिहास में सबसे अधिक खेला जाने वाला प्रगतिशील जैकपॉट स्लॉट है। यह प्रसिद्ध डेवलपर Microgaming का सबसे बड़ा है।

गेम में एक साधारण वन्यजीव थीम और केवल कुछ विशेषताएं हैं, लेकिन एक जैकपॉट के साथ जो £2 मिलियन से शुरू होता है, यह खिलाड़ियों के साथ एक तत्काल हिट था। मेगा मुल्ला आज तक एक लोकप्रिय पसंद बना हुआ है और इसने कई सीक्वल बनाए हैं।

नोट बॉक्स आइकन
टिप्पणी:
स्लॉट में एक शेर जंगली प्रतीक है जो 3x से जीत को गुणा करता है और 15 मुक्त स्पिनों के साथ एक मुफ्त स्पिन सुविधा प्रदान करता है। मुख्य घटना बेतरतीब ढंग से ट्रिगर बोनस व्हील है। इसमें, आपको चार प्रगतिशील जैकपॉट में से एक जीतने की गारंटी है। मेगा जैकपॉट की कीमत कम से कम £2 मिलियन है।

यदि आप यह देखना चाहते हैं कि मेगा मूल सबसे अधिक खेले जाने वाले स्लॉट्स में से एक क्यों है, तो वास्तविक पैसे के लिए इसे खेलने के लिए ऑल ब्रिटिश कैसीनो पर जाएं। £100 तक 100% स्वागत बोनस और सभी दांवों पर 10% कैशबैक के साथ, यह स्लॉट उत्साही लोगों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है।


एज ऑफ द गॉड्स Playtech द्वारा संचालित श्रृंखला में मूल स्लॉट मशीन है। यह इतनी बड़ी हिट थी कि अब श्रृंखला में एक दर्जन से अधिक खेल हैं, ये सभी विशाल प्रगतिशील जैकपॉट पेश करते हैं। ये स्लॉट सभी ग्रीस, नॉर्स संस्कृति आदि के प्राचीन देवताओं पर आधारित हैं।


ज़्यूस, एथेना, पोसीडॉन और हरक्यूलिस के नाम पर चार मुक्त स्पिन सुविधाएँ भी हैं। वे सभी नौ मुफ्त स्पिन प्रदान करते हैं, लेकिन उन सभी में गुणक और अतिरिक्त जंगली जैसे अद्वितीय अतिरिक्त हैं।

एज ऑफ द गॉड्स का मुख्य आकर्षण बेतरतीब ढंग से शुरू होने वाला जैकपॉट बोनस दौर है। आपको 20 सोने के सिक्कों वाली ग्रिड पर ले जाया जाएगा। आप उन्हें चुनते हैं, गुलाबी, नीले, हरे या लाल प्रतीकों को प्रकट करते हुए। जब आप तीन मैच करते हैं, तो आप संबद्ध जैकपॉट जीत जाते हैं।

अल्टीमेट पावर जैकपॉट सबसे बड़ा है, जो कम से कम £250,000 और अक्सर बहुत अधिक भुगतान करता है।

यदि आप उस पर एक शॉट चाहते हैं, तो इसे Bet365 कैसीनो पर देखें। यह यूके की सबसे भरोसेमंद सट्टेबाजी साइटों में से एक है, जिसमें आपको खुश रखने के लिए चल रहे बोनस और मुफ्त स्पिन हैं।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और जीतें

Comments