क्या आप उच्चतम भुगतान वाले खेलों को जानते हैं?

Casino Royale, daniel craig, james bond, HD wallpaper

 पहला गेम जिस पर हम बात करेंगे वह क्लासिक है: वीडियो पोकर। वीडियो पोकर गेम रणनीति और भाग्य के संयोजन का उपयोग करके बड़े भुगतान की पेशकश करते हैं। सही स्मार्टनेस के साथ, घरेलू बढ़त 0.5% तक कम हो सकती है! इसका मतलब यह है कि प्रत्येक डॉलर का दांव आपको 99.5 सेंट वापस दे सकता है। आश्चर्यजनक!

पॉट को मीठा करने का तथ्य यह है कि गेम शुरुआती लोगों के लिए बहुत अच्छा है: इसे पारंपरिक पोकर गेम का अनुकरण करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन एक सरल इंटरफ़ेस के साथ जो इसे खेलना और समझना आसान बनाता है। Oppa888

वीडियो पोकर में भुगतान खिलाड़ी के हाथ की ताकत से निर्धारित होता है, जो मानक पोकर रैंकिंग पर आधारित होता है। भुगतान तालिका प्रत्येक संभावित हैंड के लिए न्यूनतम (आमतौर पर जैक की एक जोड़ी या बेहतर) से उच्चतम (आमतौर पर रॉयल फ्लश) तक भुगतान दिखाती है।

वीडियो पोकर में पेआउट जीतने के लिए, खिलाड़ी को पहले एक दांव लगाना होगा और पांच कार्ड प्राप्त करने होंगे। सर्वोत्तम संभव हाथ बनाने के अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए, आप किसी भी कार्ड को त्याग सकते हैं और उनके स्थान पर नए कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।

रोमांचक हिस्सा रणनीति है: वीडियो पोकर में, यह जानने पर निर्भर करता है कि कौन से कार्ड रखना है और कौन सा छोड़ देना है। प्रारंभिक हाथ और कुछ कार्डों को त्यागकर बनाए जा सकने वाले संभावित संयोजनों पर नज़र डालकर, खिलाड़ी रणनीतिक निर्णय ले सकते हैं जिससे उनके जीतने की संभावना बढ़ जाती है।

वीडियो पोकर में दिए जाने वाले भुगतान का आकार हाथ की ताकत और प्रारंभिक दांव की राशि से निर्धारित होता है।

यह देखना भी सार्थक है कि क्या आपकी पसंदीदा वीडियो पोकर साइट में आपके भुगतान में जोड़ने के लिए सदस्य पुरस्कार कार्यक्रम शामिल है। कई वीडियो पोकर गेम रॉयल फ्लश मारने के लिए बोनस भुगतान की पेशकश करते हैं, जो अन्य हाथों के भुगतान से काफी बड़ा हो सकता है। यदि आप सदस्य पुरस्कारों में हैं, तो आप कुछ गंभीर नकदी देख रहे होंगे। Oppa888

आखिरी बार आपने स्लॉट कब खेला था?

आह स्लॉट मशीन. यदि हमने शुरुआती और पेशेवरों के पसंदीदा का उल्लेख नहीं किया तो हमारी गलती होगी!

आपको आश्चर्य हो सकता है कि स्लॉट मशीनों में वास्तव में 95% तक भुगतान दरें होती हैं! यदि आप सौ डॉलर का दांव लगाते हैं, तो आम तौर पर यह बराबर होता है कि आपको 95 डॉलर वापस मिलेंगे। हॉल में कुछ सबसे आसान उत्साह के लिए बुरा नहीं है!

  लेकिन आइए इसे शुरू करें ताकि आप अपने प्रोग्राम में स्लॉट जोड़ सकें: स्लॉट को भुगतान योग्य नामक एक तंत्र के माध्यम से बड़े भुगतान की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो रीलों पर दिखाई देने वाले प्रतीकों के विभिन्न संयोजनों और प्रत्येक के लिए संबंधित भुगतान की रूपरेखा तैयार करता है।

जब कोई प्रतिभागी दांव लगाता है और रीलों को घुमाता है, तो मशीन यह निर्धारित करने के लिए एक यादृच्छिक संख्या जनरेटर (आरएनजी) का उपयोग करती है कि रीलों पर कौन से प्रतीक दिखाई देंगे। यदि दिखाई देने वाले प्रतीक भुगतान तालिका में सूचीबद्ध संयोजनों में से किसी एक से मेल खाते हैं, तो खिलाड़ी को संबंधित भुगतान प्रदान किया जाता है।

स्लॉट मशीन द्वारा दिए जाने वाले भुगतान का आकार जीतने वाले संयोजनों की आवृत्ति और प्रत्येक संयोजन के मूल्य से निर्धारित होता है। उदाहरण के लिए, एक मशीन जो बड़े जैकपॉट भुगतान की पेशकश करती है, उसमें जीतने वाले संयोजनों की आवृत्ति कम हो सकती है, जबकि एक मशीन जो अधिक बार छोटे भुगतान की पेशकश करती है, उसमें जीतने वाले संयोजनों की आवृत्ति अधिक हो सकती है।

ध्यान रखने योग्य एक और बात: कई स्लॉट मशीनें बोनस और विशेष सुविधाएँ प्रदान करती हैं जो संभावित भुगतान को बढ़ा सकती हैं। इनमें मुफ्त स्पिन, नए स्लॉट पर प्रोमो स्पिन, मल्टीप्लायर और यहां तक कि बोनस गेम भी शामिल हो सकते हैं जो जीतने के अतिरिक्त अवसर प्रदान करते हैं। हमें गिनें!

क्रेप्स को आज़माएं!

वाह, और हमारा मतलब है वाह! इस क्लासिक पर घरेलू बढ़त 0% तक कम हो सकती है: आपने सही सुना! तो तैयार हो जाइए, शब्दों और शब्दावली पर ध्यान दीजिए और काम में लग जाइए!

क्रेप्स में, आप पासा पलटने से पहले "पास लाइन" या "डोंट पास लाइन" पर दांव लगा सकते हैं। यदि पास लाइन पर रोल 7 या 11 है, तो आप सम अंतर पर जीतेंगे। यदि डोन्ट पास लाइन पर रोल 2, 3, या 12 है, तो आप सम अंतर पर जीतेंगे।

आपके द्वारा लगाए जा सकने वाले बुनियादी दांवों के अलावा, क्रेप्स अन्य सट्टेबाजी के अवसरों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है जो संभावित रूप से बड़ी रकम का भुगतान कर सकते हैं।

उदाहरण के लिए, "हार्ड वे" दांव के लिए खिलाड़ी को गैर-जोड़ी संयोजन में 7 या समान मान को रोल करने से पहले समान मूल्य (उदाहरण के लिए दो 4) के साथ पासों की एक जोड़ी को रोल करने की आवश्यकता होती है। यह दांव कैसीनो के आधार पर 9:1 या 7:1 के अंतर पर भुगतान करता है।

एक अन्य उदाहरण "कोई भी 7" दांव है, जिसमें पासे का अगला रोल 7 होने पर भुगतान मिलता है। आपके जीतने की संभावना काफी अधिक होगी, लेकिन इसका एक दूसरा पहलू भी है: इसमें 4:1 या का उच्च भुगतान भी होता है। 5:1.

क्रेप्स खेलने का मतलब यह भी है कि आप पासे के एक ही रोल पर कई दांव लगाने में सक्षम हैं, जिससे संभावित भुगतान बढ़ सकता है। रणनीतिक दांव लगाकर और विभिन्न दांवों को मिलाकर, आप असली जैकपॉट जीत सकते हैं।

ब्लैकजैक के साथ सदैव 21 बने रहें

आख़िरी लेकिन महत्वपूर्ण बात, आइए अपने पुराने मित्र, ब्लैकजैक पर एक नज़र डालें।

लगभग .5% की हाउस एज के साथ एक और गेम, ब्लैकजैक खिलाड़ियों को एक महत्वपूर्ण राशि जीतने का अवसर देकर एक बड़ा भुगतान प्रदान करता है यदि वे डीलर को हराकर ब्लैकजैक हासिल करने में सक्षम होते हैं: एक हैंड जिसमें कुल 21 अंक होते हैं।  अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments